आईफ़ोन गेम में एकीकृत एसडीके। (लैंडस्केप गेम)
#define CHARTBOOST_ID @ "55c9f216f6cd4572f3975566" #define CHARTBOOST_SIG @ "9cc8122cfb05bfe0e171f46990180147e8b6f23c" [चार्टबॉस्ट शुरूआइटम आईडी: CHARTBOOST_ID ऐपसैग्नेचर: CHARTBOOST_SIG प्रतिनिधि: स्वयं]; [चार्टबॉस्ट शो इन्स्टर्स्टिशियल: CBLocationHomeScreen]; लेकिन यह किसी भी विज्ञापन प्रदर्शित नहीं कर रहा है। चार्ट को बढ़ावा देने में Xcode या खाते में सेटिंग्स के साथ क्या गलत है यह जानने में मेरी मदद करें।
शायद एक उन्हें लोड करने में त्रुटि (BOOL) - (BOOL) की आवश्यकता से पहले अनुरोध किया जाने वाला अनुरोध IFail विधि:
// में वर्णित के रूप में मैं प्रतिनिधियों के तरीकों को लागू करेगा RequiredInterstitial: (NSString *) स्थान; // एक अंतरालीय प्राप्त होने पर कॉल किए जाने पर, इसे स्क्रीन पर प्रस्तुत करने से पहले // लौटें न लौटें, अगर कोई मध्यवर्ती दिखाई दे रही है, तो वर्तमान में अनुपयुक्त है, उदाहरण के लिए, यदि उपयोगकर्ता ने मुख्य गेम मोड में प्रवेश किया है - (BOOL) चाहिए डिस्प्लेइंटरस्टिस्टिक: (NSString *) स्थान ; // जब उपयोगकर्ता इंटरस्टिस्टिकल को ख़ारिज कर देता है - (शून्य) किया था DismissInstitial: (NSString *) स्थान; // उपर्युक्त के समान है, लेकिन केवल इसे बंद करने के लिए बुलाया जाता है - (शून्य) किया गयाCloseInterstitial: (NSString *) स्थान; // उपर्युक्त के समान, लेकिन केवल तभी बुलाया जाता है जब एक क्लिक के लिए खारिज किया जाता है - (शून्य) किया गयाक्लिकइंटरस्टिस्टिकः (NSString *) स्थान; // एक मध्यवर्ती सर्वर से वापस आने में विफल होने पर // कहा जाता है / / यह नेटवर्क कनेक्शन के कारण हो सकता है या उस उपयोगकर्ता के लिए कोई अंतरस्तरीय उपलब्ध नहीं है - (शून्य) किया गया FailToLoadInterstitial: (NSString *) स्थान;
Comments
Post a Comment