lwjgl - Java Slick2D and Jbox2D -


मैंने हाल ही में java में Slick2D लाइब्रेरी और वास्तव में इसका आनंद ले रहा हूं। मैं एक ऐसी समस्या में आया हूं जहां मेरा गेम भौतिक विज्ञान की आवश्यकता है और वेब ब्राउज़ करने के बाद मैंने Jbox2D भौतिक विज्ञान इंजन का उपयोग करने का फैसला किया है। Jbox2D को स्थापित करने से पहले मैं यह सुनिश्चित करना चाहूंगा कि मैं Jbox2D प्रभावी रूप से Slick2D से उपयोग कर सकता हूं। बस शुरू करने के लिए मैं सिर्फ गुरुत्वाकर्षण, गति और घर्षण के साथ एक प्लैट-पूर्व प्रकार का खेल बनाऊंगा। यह बहुत भौतिक विज्ञान नहीं है और मैं शायद यह स्वयं जोड़ सकता हूं, लेकिन मैं एक भौतिक विज्ञान इंजन से परिचित होना चाहूंगा, अगर मैं उन गेमों को आगे बढ़ता हूं जो अधिक जटिल भौतिकी की आवश्यकता होती है। यदि Jbox2D नौकरी के लिए सही भौतिकी इंजन नहीं है तो मुझे कुछ और उपयोग करने में खुशी होगी।

"post-text" itemprop = " प्रश्न "प्रकृति की प्रकृति के कारण, यह कुछ हद तक दिमागदार जवाब है, लेकिन मैं चालाक के लिए एक डेवलपर हूं, और मैंने जेबॉक्स 2 डी, फिज़ 2 डी, लिगगडीएक्स फिजिक्स 2 डी और फाज़ी आवरण का उपयोग किया है। इनमें से, Jbox2D सबसे संपूर्ण रूप से चित्रित प्रतीत होता है, हालांकि यह समझना मुश्किल है। मैं बिना धीमा (यहां तक ​​कि एंड्रॉइड) सैकड़ों बहुभुजों को चलाने में सक्षम रहा हूं, और जोड़ों, मोटर्स, संपर्क श्रोताओं, मैन्युअल रूप से लागू बलों और आवेगों और कई आकृतियों वाले निकायों को कार्यान्वित किया है (यह आपको अवतल निकायों के लिए अनुमति देता है, हालांकि अवतल आकार की अनुमति नहीं है)।

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